नीना गुप्ता: कभी शादीशुदा से प्यार नहीं करना चाहिए

Entertainment

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का हाल ही में एक इंटरव्यू लिया गया। जिसमे वे में प्यार को लेकर ये कहती हुई नज़र आयी की, शादीशुदा आदमी के साथ कभी प्यार में मत पड़ना,उन्होंने ये सलाह अपने फैन्स को दी है।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी है जिन्होंने बहुत सारी मूवीज, सीरियल्स में काम किया है। नीना गुप्ता ने अपने प्रशंसकों को ये चेतावनी दी है कि कभी भी अपनी ज़िन्दगी में किसी शादीशुदा व्यक्ति से प्यार मत करना। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में ये गलती की है और इसकी वजह से मैंने अपने जीवन में बहुत परेशानियों का सामना भी किया हैं। नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू में अपने प्रशंसकों को जो भी सलाह दी है। इस बारे में उनकी एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वे ये बताती हुई नज़र आ रही हैं कि शादी के बाद कैसे सम्बन्ध शुरू होते हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा की, “वह आपसे ये जरूर कहता है कि वो अपनी पत्नी को बिलकुल भी पसंद नहीं करता है और वे काफी लंबे समय से एक साथ नहीं रह रहे हैं। और इन्ही सब बातो से आप उसके प्यार में पड़ जाती हैं। जब आप उसे अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कहते हैं तो तब वो ये कहता है कि उसके बच्चे भी हैं।

  • नीना गुप्ता ने ‘प्यार’ को लेकर अपने इंटरव्यू में कहा कुछ ऐसा- कभी भी शादीशुदा व्यक्ति से प्यार नहीं करना
  • शादी को लेकर राय देती हुई नज़र आयी नीना गुप्ता
  • ‘बधाई हो’ फिल्म में किया था इन्होने शानदार अभिनय

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इसके आगे भी कहा, रिश्ता जुड़ जाने के बाद “आप छिपकर मिलना शुरू करते है और छुट्टियों में साथ घूमने जाना शुरू करते हैं।आप कई रातें भी उसके साथ बिताते हैं और आखिर में आप ये चाहती है की आप उसके साथ शादी कर लें। तब वह महिला चाहती है कि वो पुरुष अपनी पत्नी से तलाक ले ले, लेकिन पुरुष क्या कहता है कि उसके लिए ऐसा करना आसान नहीं है, क्योंकि बहुत सारी चीज़ें है जैसे की बच्चे, प्रॉपर्टी, बैंक अकाउंट वगैरह का आदि का भी मसला है।”

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इसके आगे कहा की इसके बाद,”महिला काफी निराश हो जाती है और उस इंसान को छोड़ने के बारे में सोचने लगती है।” नीना ने ये सलाह दी है की, ” आप ऐसे मामलों में ना ही पड़ें। मैंने ये सब करके देखा है और इसकी वजह से बहुत परेशानी भी झेली है, इसलिए मैं आप सभी को ऐसा करने से मना कर रही हूं। आप सभी को बता दे की ” नीना वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विलियम रिचर्ड्स (William Richards) के साथ रिलेशन में रह चुकी है, उनकी एक बेटी मसाबा गुप्ता भी हैं। इसके बाद में, नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी कर ली थी।

नीना गुप्ता (Neena Gupta) इंटरव्यू में ये सलाह देती हुई आयी नज़र
इसलिए कभी भी ऐसे इंसान के साथ रिश्ता ना जोड़े जिसका पहले से किसी और के साथ रिश्ता जुड़ चूका हो। हो सकता है वो आपको अपने साथ लाने के लिए आपसे ये भी कहे की मेरा उस औरत से कोई लेना देना नहीं या मैं उसे पसंद नहीं करता। लेकिन जो हक़ उसकी बीवी को मिला है वो हक़ आपको कभी नहीं मिल सकता। इसलिए ऐसे लोगों के साथ रिश्ता बनाकर आप अपनी ज़िन्दगी को ख़राब न करे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *