बागी 3 में फिर से एक साथ नज़र आएंगे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर

Entertainment

बागी 3, बागी फिल्म की सिरीज का तीसरा भाग है, बागी 3 में टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। और उनके साथ फिल्म में श्रध्दा कपूर और रितेष देशमुख भी अभिनय करते हुए दिखाई देगें।

बाग़ी 3 अहमद खान के द्वारा निर्देशित की गयी एक आगामी भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा वितरित, यह बाघी (2016) और बाघी 2 (2018) में आयी बाघी का आध्यात्मिक सीक्वल है। बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर आपको नज़र आयेगें। यह 2012 की एक तमिल फिल्म वेट्टाई की आधिकारिक रीमेक की गयी फिल्म है। श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एक एयर होस्टेस की भूमिका निभाती हुई नज़र आयेगीं।
फिल्म की प्रमुख फोटोग्राफी 12 सितंबर 2019 को मुंबई में शुरू हुई। यह 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कलाकर

रणवीर “रॉनी” प्रताप सिंह के रूप में- टाइगर श्रॉफ
मीरा नंदन के रूप में- श्रद्धा कपूर
विक्रम प्रताप सिंह, रणवीर के भाई के रूप में- रितेश देशमुख
सीमा नंदन के रूप में- अंकिता लोखंडे
राज नंदन के रूप में- आशुतोष राणा
डीसीपी विक्रांत शेरगिल के रूप में- मनोज बाजपेयी
अखिलेन्द्र मिश्रा
चंकी पांडे
नोरा फतेही आइटम नंबर
अन्नू कपूर

प्रमोशन और रिलीज से जुडी जानकारी

बताया जा रहा है की , यह फिल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।                                            

फिल्म में दिए गए संगीत की जानकारी
1.
शीर्षक- “दस बहाने 2.0”

गीतकार-प्राची जलोंवी

संगीतकार- विशाल-शेखर

गायक- विशाल दादलानी, शेखर रावजियानी, केके, शान, तुलसी कुमार

2.

शीर्षक-“भंकस”

गीतकार-शब्बीर अहमद

संगीतकार- तनिष्क बागची

गायक- बप्पी लाहिड़ी, देव नेगी, जोनिथा गाँधी

कहानी
इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का नाम राधे होता है, जिसे अपने भाई विक्रम (रितेश) से बहुत प्यार होता है। विक्रम पुलिस में, एक सिपाही की पोस्ट पर है, जब भी विक्रम किसी मुसीबत में होता है तो राधेका नाम ज़ोर से चिल्लाता है और राधे उसी वक़्त उसकी मदद करने के लिए उसके पास चला आता है।

श्रद्धा, इस फिल्म में राधे यानि टाइगर की प्रेमिका के रूप में सभी को नज़र आएगी और साथ ही साथ इस बार वे इस फिल्म में काफी एक्शन सीन करती भी नज़र आएँगी।

आगे की कहानी में विक्रम का सीरिया में एक रूटीन पेपर होता है और उस पेपर के लिए उसे सीरिया जाना पड़ता है। सब कुछ सही से चल रहा होता है और तभी अचानक से एक दिन, विक्रम राधे से वीडियो कॉल पर बात कर रहा होता है और अचानक से कुछ लोग आकर विक्रम को मरना शुरू कर देते है और उसे अधमरा कर देते है और उसे अपने साथ उठा कर ले जाते है। और राधे यह सब कॉल पर देख रहा होता है। उसे ये सब देखकर बहुत गुस्सा आता है, वह चिल्लाता है लेकिन वो लोग नहीं रुकते है।

और फिर राधे श्रद्धा के साथ सीरिया पहुँच जाता है। अपने भाई को बचाने के लिए, जहाँ उसकी लड़ाई अब्बू जलाल गाजा से होती है। पीछे आयी हुई बाघी सीरीज की तरह इस बार भी इस फिल्म में भी सभी दर्शकों को काफी एक्शन, और मार-धाड़ और थ्रिलर देखने को मिलेगा। इस बार की इस फिल्म में काफी दमदार डायलॉग भी है। जो सभी दर्शकों को बहुत पसंद आने वाले है।

                                                  

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *