Bharti Singh के पति करना चाहते है Karishma Tanna से शादी

Entertainment

                                          हो चुके है पूरी तरहाँ फ़िदा Bharati Singh के पति हर्ष लिंबाचिया Karishma Tanna पर, सबके सामने कर बैठे अपने प्यार का इजहार !!!

खतरों के खिलाड़ी का सीजन 10 शुरू हो चुका है और इस बार के इस शो में दिखाए जाने वाले स्टंट्स भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस बार टास्क ऐसे रखे गए हैं जिन्हें देखकर फैन्स के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को टास्क में बराबरी की कड़ी टक्कर देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस शो में खतरनाक टास्क के साथ-साथ काफी मजेदार चीजें भी देखने को मिल रही हैं। कंटेस्टेंट्स टास्क के दौरान एक दूसरे की टांग खींचते भी दिख रहे हैं और मस्ती के मूड में भी दिखाई दे रहे हैं। इसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया टास्क करते समय एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे है और साथ वो उनको प्रपोज करते भी दिख रहे हैं।

एक स्टंट के दौरान हर्ष और करिश्मा काफी ऊंचाई पर हैं। दोनों एक पतले से प्लेटफॉर्म पर खड़े हुए हैं। इस टास्क के दौरान मजाक करते हुए और मनोरंजन का तड़का लगाते हुए हर्ष लिंबाचिया, करिश्मा को प्रपोजकर देते है, जिससे दोनों का माइंड डाइवर्ट हो सके। वो ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं की , ‘मेरी दूसरी शादीअगर होगी तो वो तुमसे ही होगी, कम टू मी बेबी’। करिश्मा भी कह रही हैं कि वो भी सात समुंदर पार सिर्फ उन्हीं के पास आई हैं।

खतरों के खिलाड़ी शो के दौरान Bharati Singh के पति हर्ष लिंबाचिया ने Karishma Tanna से शादी करने की इच्छा जताई है। हर्ष ने यह बात ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के सबके सामने कही है। उन्होंने तो यहां तक भी कह डाला कि उन्होंने अपनी पत्नी भारती को फराह खान और रवीना टंडन के साथ हुई पुलिस कंपलेंट्स के बाद से ही ब्लॉक कर रखा है। यह सारा घटनाक्रम रिअलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के शो के दौरान हुआ जहां हर्ष सबके सामने यह कहते हुए दिखे कि वे दूसरी शादी करिश्मा से करना चाहते है।

यहाँ पढ़े

नीना गुप्ता: कभी शादीशुदा से प्यार नहीं करना चाहिए

दरअसल, इस शो के दौरान एक स्टंट हुआ था। और उसी स्टंट के दौरान हर्ष यह कहते हुए दिखे की, ‘बहुत अच्छा करिश्मा, मेरी दूसरी शादी तुमसे ही होगी।’ हर्ष की बात यहीं नहीं रुकी और वे फ्लर्टिंग जारी रखते हुए कहते गए, ‘करिश्मा, कम टू मी बेबी, कम टू मी।’

जैसे ही करिश्मा ने हर्ष को टास्क के लिए जॉइन किया तो हर्ष ने कहा ”मुझे पता था करिश्मा तुम मेरे लिए जरूर आओगी।” वहीं करिश्मा ने भी इसे मजाक के लहजे में लेते हुए कहा कि उन्होंने हर्ष का साथ पाने के लिए बहुत दिक्कतें झेली हैं। इसके बाद हर्ष ने कहा की , ‘बस इतना ही, मेरी दूसरी शादी तुमसे ही होगी।

यह सब सुनकर जब शो के होस्ट रोहित शेट्टी थे उन्हों कहा कि हर्ष, तुम्हारी पत्नी भारती तुम्हें गन्ने से पीटेगी तो क्या करोगे तुम, इस बात को नजर अंदाज करते हुए करिश्मा ने जवाब दिया की, ‘भारती, हर्ष मेरा है।’

इस बीच जब धर्मेश ने मजाक में ये कहा कि, भारती के कॉल मेरे फोन पर आ रहे हैं, तो हर्ष ने कहा हो सकता है क्योंकि मैंने भारती का फोन नंबर ब्लॉक कर रखा है।

बाद में हर्ष, करिश्मा से यह तक कहते हुए भी सुने गए कि वो अपनी सारी प्रॉपर्टी और भारती के गहने तक बेचने को तैयार हैं ताकि वो आराम से करिश्मा के साथ बुल्गारिया में सेटल हो सकें।

बता दें कि पिछले ही दिनों महाराष्ट्र के किसी एक शख्स ने भारती सिंह, फराह खान और रवीना टंडन के खिलाफ धार्मिक भावनाओ को आहत करने की शिकायत दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार करने की मांग भी की थी। इसके बाद इन तीनों ने सार्वजनिक रूप से इसके लिए माफी भी मांग ली थी

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *