बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी हो चुकी है कोरोना वायरस की शिकार

Entertainment

मिली खबरों से पता चला है की कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी है। अभी तक वे लगभग 300 से ज्यादा लोगों से मिल चुकी है कनिका कपूर, उनके पिता ने कोरोना से संक्रमित बेटी को लेकर किया एक बड़ा खुलासा।

 

अभी हाल ही में पता चला है की बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से से नहीं बच पायी और वे इसकी शिकार हो गयी है और उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर जब सबके सामने आयी है तो बहुत बुरे तरीके से हर जगह हड़कंप जैसा मच गया है। कनिका कपूर अभी हाल ही में लंदन से वापस लौटी थीं, इसके बाद एक लखनऊ में आयोजित एक पार्टी राखी गयी थी जिसमे वे पहुंचीं। इस पार्टी में देश की मशहूर बहुत सारी हस्तियां भी शामिल थीं। ऐसे में अब ये डर है की पार्टी में मौजूद अन्य लोगों भी इससे संक्रमित न हुए हो। और अब इस बीच उनके पिता ने एक सबको हैरान कर देने वाली खबर का खुलासा किया हैं।

कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रिमत पाए जाने पर राजीव कपूर ने मीडिया से ये बात की। इस दौरान उन्होंने ये खुलासा किया कि कनिका कपूर लंदन से वापस आने के बाद वे न केवल लखनऊ की पार्टी में ही शामिल हुई थी नहीं बल्कि इसके अलावा भी वह अन्य तीन-चार पार्टियों में भी शामिल हुई थी। राजीव कपूर के मुताबिक वे इन तीन-चार पार्टियों में करीब 300-400 लोगों से मिलीं।

और वहीं जब कनिका से इस बारे में कुछ पूछा गया तो उन्होंने ये कहा कि वह लंदन से वापस आने के बाद किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हुई है। राजीव कपूर के अनुसार कनिका के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर अब उनके पूरे परिवार का भी टेस्ट होगा। उनके परिवार में कुल छ: लोग हैं जिनका अभी टेस्ट किया जायेगा। कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ लौटकर आई थीं। उस दौरान वो कई हाईप्रोफाइल पार्टियों का हिसा बानी थी।

कनिका कपूर जितनी भी पार्टी में गयी थी उनसे में एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल थे। हालांकि कनिका कपूर कोरोना संक्रिमत पाए जाने पर दुष्यंत सिंह ने तुरंत अपनी कोरोना जांच करवाई । वैसे अभी तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। और इस बात की जानकारी दुष्यंत सिंह के सचिव नीलू श्रीवास्तव ने दी थी। दुष्यंत लखनऊ से दिल्ली आ जाने के बाद संसद भी गए थे और वे कई नेताओं से भी मिले थे।

अब अगर बात करें की भारत में फैले इस कोरोना वायरस की तो अब इस खतरनाक वायरस के संक्रमित लोगो की संख्या 225 के पार चली गयी है। कई राज्य सरकारों ने तो मॉल्स बंद करवा दिए है और भीड़-भाड़ वाले जगहों में लोगों को नहीं जाने के निर्देश दिए हैं। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार देश में अब कुल इस वायरस से संक्रमित मामले 223 तक पहुंच पहुंच चुके हैं। इनमेंसे 32 विदेशी नागरिक हैं।

बॉलीवुड निर्माता अशोक पंडित भी कनिका पर भड़के

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने की खबर से सभी हैरान है। उन पर ऐसा आरोप भी है कि कनिका ने लखनऊ एयरपोर्ट पर बिना जाँच के ही सीधे बाहर निकल गईं। और इसके बाद कनिका बहुत सारे लोगों से भी मिलीं है और कई पार्टियों में भी गयी हैं। कनिका को लेकर लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। कई लोग तो उनपर केस दर्ज करवाने की भी मांग कर रहे हैं। और अब इस बीच एक बॉलीवुड निर्माता अशोक पंडित ने भी कनिका पर अपना गुस्सा निकल रहे हैं।

बॉलीवुड निर्माता अशोक पंडित ने अभी ये ट्वीट किया,की ‘लंदन से लौटने के बाद आप अधिकारियों से अपनी जानकारी छिपाने पर आपको तो शर्म आनी चाहिए कनिका कपूर। आप 5 स्टार होटल में शामिल हुईं और 100 से भी ज्यादा लोगों के संपर्क में आईं। और अब आप कोरोनावायरस से पॉजिटिव हैं। आपने दूसरों की जिंदगी को क्यों खतरे में डाला है।’

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *