kanika,corona

कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद, अब सता रहा मुकदमे का डर

Entertainment

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कई टाइम से उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव ही आ रही थी। लखनऊ पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती है। कनिका ने रिपोर्ट नेगेटिव आने जाने के बाद राहत की सांस ली है। हालांकि कनिका को अब सरोजनीनगर थाने में उनके ऊपर दर्ज मुकदमे का डर अब सताने लगा है। यही वजह है कि शनिवार को रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही कनिका ने अपने वकील से मुकदमें के बारे में बात की।

kanika kapoor,corona virus

आपको बता दें की 20 मार्च को कनिका को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई में भर्ती किया करवाया गया था। पिछले 16 दिनों से उनका यहाँ इलाज चल रहा है। इस दौरान उनके कई टेस्ट किये गए, लेकिन सभी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रहे थे, जिस कारण उनके परिजन काफी चिंतित थे। वहीँ दूसरी तरफ कोरोना होने के बावजूद भी कनिका शहर में कई समारोह और पार्टियों में भी शामिल हुई। उन पर ये आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट से बिना जांच करवाए निकल गयी थी संक्रमण को छुपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। अब वे कोरोना से ठीक हो गयी है और उन्हें मुकदमे का दर सता रहा है, जिसको लेकर वे काफी चिंतित हो गई हैं।

क्वारंटाइन के दौरान खुद को कैसे रख सकते है फिट और एक्टिव

कनिका की एक बार फिर से होगी जाँच

कनिका की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी एक बार फिर से कनिका की जाँच की जाएगी। अगर दोबारा भी जांच नेगेटिव आयी तभी कनिका को पीजीआई से छुटी दी जाएगी । डॉक्टरों नेकहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी सेहत में काफी सुधार आया है। अब उन्हें सर्दी, खासी और बुखार भी नहीं है। हालांकि अभी एक और रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुटी दी जाएगी।

 

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव। देखें वीडियो 

कनिका 11 मार्च को लंदन से वापस लौटी थी लखनऊ

कनिका 11 मार्च को लंदन से वापस लखनऊ आई थीं। इसके बाद कनिका 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में भी शामिल हुई थी। कुल मिलाकर कर इन पार्टीज में 250 से 300 लोग शामिल थे। कनिका जिन पार्टियों में शामिल हुई थी उन पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी शामिल थे।

वसुंधरा राजे समेत तमाम नेता भी थे शामिल

कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने के बाद वहां पार्टी में मौजूद तमाम लोगों ने अपनी कोरोना जांच कराई थी। हालांकि कोई भी कोरोना से संक्रमित नहीं था। इसमें राजसथान की पूर्व मुख्यमत्री वसुंधरा राजे, सांसद व उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी थे, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत अन्य नेता के साथ कई अधिकारी भी मौजूद थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *