कियारा के टॉपलेस फोटोशूट के बाद, हुआ कुछ ऐसा

Entertainment

कियारा ने बताया है, की मुझे अपने फोन में कुछ टाइम के लिए डीएम नोटिफिकेशन्स बंद करने पड़े थे क्योंकि मुझे लगातार बहुत सारे मैसेज आ रहे थे। और इन मैसेज की रफ़्तार तब से शुरू हुई जब मेरा डब्बू के फोटोशूट वाला एक फोटो रिलीज हुआ था। तब से मुझे ये लगने लगा की नहीं अब मुझे इसके लिए कुछ तो करना ही होगा।

 

फिल्म कबीर सिंह के बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग शानदार वजूद हासिल कर चुकीं ये एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिलहाल ही में अपनी एक नयी फिल्म गिल्टी को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई हैं। आपको बता दें की उन्होंने कुछ समय पहले ही एक मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक टॉपलेस फोटोशूट किया था। और कियारा की ये फोटो ना केवल सोशल मीडिया पर ही वायरल की गयी थी बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा इनकी इन फोटोज के मीम्स भी बनाए गए थे।

डब्बू रतनानी फोटोशूट के बाद बहुत आ रहे थे मैसेज, कियारा

कियारा से ये पूछा गया कि सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उनके फोटोज के मीम बनाये जा रहे हैं। क्या यइन चीज़ों से आपको किसी प्रकार का कोई फर्क पड़ता है या नहीं । इस विषय पर कियारा ने कहा था कि उन्हें इन सब चीज़ों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। और बातचीत करते हुए कियारा ने कहा, की मैंने अपने फोन में उसी टाइम से कुछ डीएम नोटिफिकेशन्स भी बंद किये थे क्योंकि मुझे बहुत सारे मैसेज लगातार आ रहे थे। खासकर इन मश्ग में तेजी जब से आयी जब मेरी एक डब्बू के फोटोशूट वाली फोटो रिलीज हुई थी तब से मुझे ये लगने लगा था की मुझे अब कुछ करना होओगे इसके लिए औरफिर मैंने अपने फ़ोन में कुछ नोटफिकेशन्स को बंद कर दिया था।

अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाये तो कियारा बैक टू बैक हिट फिल्में देने में कामयाब रही हैं। पिछले ही साल उनकी फिल्म कबीर सिंह और गुडन्यूज ये दोनों फिल्मे रिलीज हुई थी और ये दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार कमाई भी की थी। अभी कियारा आने वाली नयी फिल्म भुल भूलैया में कार्तिक आर्यन के साथ भी काम कर रही हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट की बात की जाये उसमे अक्षय कुमार और विद्या बालन जैसे सितारे हमे नजर आए थे। और इस नए पार्ट में हमे कियारा और कार्तिक नज़र आने वाले है। बताया जा रहा है की ये फिल्म 31 जून को रिलीज होगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *