entertainment

मोनालिसा की बोल्ड अवतार वीडियोस टिक टोक पर मचा रही है तहलका

Entertainment

आप सभी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल को तो जानते ही है। आजकल इनकी बोल्ड अवतार वाली वीडियो टिक टोक पर खूब छा रही है। इन टिकटोक वीडियोज को लोग लॉकडाउन में देखकर खूब एंटरटेन हो रहे है।

मोनालिसा (Monalisa)भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत सुपरस्टार एक्ट्रेस है। मोनालिसा को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। खुबसुरत होने के साथ साथ वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी है। आजकल लॉकडाउन की वजह से वो घर पर ही टिक टोक पर वीडियोस बनाकर अपने फेन्स को एंटरटेन कर ही है।

मोनालिसा टिक टॉक पर इन दिनों बॉलीवुड गानों पर लीप्सिंग करती हुई और अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ बेहद ही दिलकश लग रही हैं। उनकी ये मस्ती भरी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल वीडियोस से लोग लॉकडाउन में हो रही बोरियत को दूर कर रहे हैं। टिक टोक पर उनकी सारी वीडियोस एक के बाद एक धमाल मचा रही है।

अभी कुछ दिन पहले ही मोनालिसा ने आमिर खान की एक फिल्म ‘सरफरोश’ के “इस दीवाने लड़के को कोई कैसे समझाए” गाने पर अपना टिक टोक वीडियो बनाया है। उनकी अदाएं इस वीडियो में बड़ी ही कातिलना लग रही हैं। टिकटॉक पर उनकी इस कातिलाना वीडियो को देख कर काफी लाखों लोगों का दिल धड़क रहा है। वो इस वीडियो में बहुत ही सिंपल नज़र आ रही है लेकन वे इसमें सादगी में ही बहुत खूबसूरत दिख रही है।

मोनालिसा की बोल्ड अवतार वीडियोस टिक टोक पर मचा रही है तहलका

लॉकडाउन के चलते बहुत सारे सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे है। उन सबकी तरहं मोनालिसा भी इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन की वजह से मोनालिसा टिकटोक पर काफी सारी वीडियो शूट कर रही हैं। चाहे वो मजाक से भरी हो या फिर रोमांटिक वीडियोस हर किसी में वो अपनी अदाकारा बिखेर ही देती है। ऐसा ही कुछ उनकी एक वीडियो में नज़र आया जिसमे वे ‘कहती हैं मेरी सखियाँ दिल में है चोर तेरे’ पर वे इन लाइन्स पर बड़ी ही बेहतरीन लिप्सिंग करती दिख रही हैं।

और इसके अलावा उनका एक और मोनालिसा का दूसरा टिकटॉक वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वो एक इंग्लिश सॉग पर बहुत ही शानदार डांस करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में उनके डांस के स्टेप्स भी बहुत अच्छे हैं। उनकी इस वीडियो पर अभी तक लाखों में व्यूज मिल चुके हैं।

 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *